Monday, December 28, 2015

The Last Survivors Series

VISHV RAKSHAK Complete Series




विश्वरक्षक #2604 सुनसान हो चुकी पृथ्वी पर जीवित बचे केवल दो प्राणियों सुपर कमांडो ध्रुव और वंडरमैन परमाणु को समाप्त करने के लिए आ पहुंची ब्रह्माण्ड योद्धाओं की शक्तिशाली सेना! किसी अज्ञात कारण से जीवन के लिए तड़पते परमाणु की मदद करता ध्रुव अचानक से गायब हो गया! क्या अब समाप्त हो जाएगा पृथ्वी पर जीवित बचा एकमात्र विश्वरक्षक?
--------------------------------------------
 ब्रह्माण्ड योद्धा-2594#सम्पूर्ण पृथ्वी जीवित प्राणियों से खाली हो चुकी है! अब पृथ्वी पर जीवित बचे हैं केवल सुपर कमांडो ध्रुव और वंडरमैन परमाणु! पृथ्वी पर हुए इस हादसे का जिम्मेदार है परमाणु! जिसकी एक गलती ने ना सिर्फ पृथ्वी बल्कि सम्पूर्ण ब्रह्माण्ड के अन्य ग्रहों को भी विनाश के द्वार पर ला कर खडा कर दिया है! और परमाणु की इस भूल की सजा देने के लिए अब पृथ्वी पर अवतरित हो रहे हैं विभिन्न ग्रहों के ब्रह्माण्ड योद्धा!
----------------------------------------
परकालों की धरती-2592# पूरी दुनिया में जीवित बचे हैं केवल दो ही प्राणी! सुपर कमांडो ध्रुव और वंडरमेन परमाणु! इधर पृथ्वी पर यह दोनों इस अनजाने खतरे से जूझ रहे थे और उधर किसी अनजान गृह पर हजारों पृथ्वीवासियों के संग खुद को मौत के मुंह में फंसा पाते हैं जंगल का जल्लाद भेड़िया और नारी रक्षा की प्रतीक शक्ति! क्यों और कैसे हो गयी पृथ्वी खाली और क्यों और कैसे पहुंचे पृथ्वीवासी उस खतरनाक जगह पर जो बन गयी उनके लिए परकालों की धरती?
-----------------------------------------
आखिरी रक्षक-#2590 हो चुकी थी पूरी दिल्ली खाली, हो चुका था पूरा राजनगर सुनसान! हो चुका था पूरा भारतवर्ष वीरान, नहीं बचा था पूरी दुनिया में एक भी जीवित प्राणी! बचे थे तो केवल दो, सुपर कमांडो ध्रुव और वंडरमेन परमाणु! सुरक्षा लेने के लिए कोई नहीं था, फिर भी पृथ्वी के आकाश पर किसी अनजानी आस लिए उड़ रहे थे दो 'आखिरी रक्षक'!

No comments:

Post a Comment